Tuesday 5 June 2012

तेरी रहमत गिरेगी कब, तुझे दर्खास्त करता हूँ !
तेरी रहमत की खातिर ही, मैं ये बकवास करता हूँ !!
न जाने क्यों दिया तुने, मुझे वो दर्द का सागर !
उसी में तैरता भी हूँ, उसी में डूबता भी हूँ !!
वो दिन मेरी मोहब्बत का, बड़ा मशहूर होता था !
कोई लौटा दे उस पल को, जिसे मैं याद करता हूँ !!
मुझे मालूम है तेरी, सभी वो फिक्रमंदियाँ !
तू करदे फिर से  सब कुछ वो, जो मैं अरमान करता हूँ !!
तेरे दर पे झुका हूँ मैं, तेरी फितरत से वाकिफ हूँ !
नहीं अरमान है अब कुछ, तेरी दुनिया में आता हूँ !!
तेरी रहमत गिरेगी कब, तुझे दर्खास्त करता हूँ !
तेरी रहमत की खातिर ही, मैं ये बकवास करता हूँ !!
                                   जितेन्द्र सिंह बघेल 
                                      "5 जून 2012"



No comments:

Post a Comment

।। मेरे शहर में सब है ।।

मेरे शहर में सब है, बस नही है तो, वो महक... जो सुबह होते ही, मेरे गांव के हर घर से आती थी। थोड़ी सोंधी, मटमैली, जो अंतर्मन में घुल जाती थी।।...